शास्त्रीय ज्योतिष वैज्ञानिकों से निवेदन -

आप किसी भी व्यक्ति के जीवन से जुड़ी या वास्तु से जुड़ी समस्यायों को खोजने एवं उनका शास्त्रीय  समाधान निकालने में किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें !

     बंधुओ!ज्योतिष विज्ञान जिसे किसी ज्योतिष वैज्ञानिक  की जरूरत वास्तव में होगी  और उसे ज्योतिष विज्ञान पर भरोसा होगा तो वो अपनी समस्या का समाधान खोजने के लिए जैसे किसी डॉक्टर ,वकील आदि अन्य किसी भी प्रकार के सलाहकार को उसकी फीस देता है तो वह डिग्री होल्डर कुशल ज्योतिष वैज्ञानिक के द्वारा प्रदान की जा रही ज्योतिष सेवा की शुल्क (फीस) क्यों नहीं देना चाहिए!इससे काम की क्वालिटी मेंटेन बनी रहती है। इसलिए ज्योतिष एक विज्ञान है ऐसा श्रद्धा विश्वास रखने वाले लोग ही हमारे यहाँ से ज्योतिषीय सुविधा का लाभ ले सकते हैं ! 

नोट- बंधुओ ! फ्री ज्योतिष सेवा प्राप्त करने के लिए कोई परिचय ,कोई संपर्क सूत्र स्वीकार्य नहीं होगा !क्योंकि आपके प्रश्न का सही उत्तर जानने या समस्या का सही समाधान निकालने के लिए जो आवश्यक परिश्रम जिन विद्वानों से करवाना होता है उनकी सेवा का शुल्क देना ही होता है ऐसा न करने पर उनका सहयोग नहीं मिल पाएगा जिससे ज्योतिष की शास्त्रीय सेवा प्रभावित होती है उससे अपयश होता है अतः फ्री सेवा न दे पाने के लिए क्षमा प्रार्थना ! इसलिए अपना या अपनों का भविष्य जानने,रोजी रोजगार जानने या और समस्याओं का समाधान   निशुल्क तरक्की या अन्य प्रकार की सुख सुविधा पाने के इच्छुक लोग कृपया मुझे डिस्टर्ब न करें !

ज्योतिष एवं वास्तु संबंधी सभी सेवाओं के लिए कीजिए संपर्क -
ज्योतिष जाँच सुविधा या ज्योतिष काउंसलिंग या ज्योतिष एवं वास्तु संबंधी सभी कार्यों के लिए यदि आपको भी अपने लिए अपनों के लिए ऐसी कोई आवश्यकता है तो आप हमारी ज्योतिष जाँच सेवा का लाभ लेने के लिए हमारी निर्धारित शुल्क जमा करके कर सकते हैं हमारे यहाँ संपर्क -seemore... http://jyotishvigyananusandhan.blogspot.in/p/blog-page_10.html


 

No comments:

Post a Comment