भूत प्रेत तंत्र मंत्र आदि मानना चाहिए या नहीं ?

तंत्र मंत्र एवं भूत प्रेत आदि पर विश्वास करना अंध विश्वास है क्या ?

   भूत प्रेत तंत्र मंत्र आदि किए कराए को कुछ लोग गलत या अंधविश्वास मानते हैं कुछ लोग इन बातों को बहुत मानते हैं ये दोनों प्रक्रियाएँ ही सही नहीं हैं और ये उतना अधिक भी नहीं है कि हर समस्या के लिए इसी को पकड़कर बैठ जाए यह ठीक नहीं होगा !

    बंधुओ!कुछ ग्रहदशाएँ ऐसी होती हैं जिनमें बीमारियाँ परेशानियाँ तो बढ़ती ही रहती हैं साथ ही ऐसे ही बुरे समय में किसी के द्वारा किए गए हानिकारक जादू टोने तंत्र मंत्रों एवं भूत प्रेतों का कष्ट प्रद असर भी अधिक होता है जिनका समय अच्छा होता है उन  पर ऐसी बातों का असर बिलकुल नहीं होता है इसलिए ऐसे परेशान लोगों को इस समस्या का सामना कबतक करना पड़ सकता है किस हद तक करना पड़ सकता है इसकी जानकारी देने के साथ साथ इससे बचने के लिए शास्त्रीय उपायों को करने एवं उचित सावधानियाँ बरतने की प्रभावी सलाह भी हमारे यहाँ दी जाती है जिससे काफी सीमा तक बचाव हो जाता है । 

ज्योतिष एवं वास्तु संबंधी सभी सेवाओं के लिए कीजिए संपर्क -
ज्योतिष जाँच सुविधा या ज्योतिष काउंसलिंग या ज्योतिष एवं वास्तु संबंधी सभी कार्यों के लिए यदि आपको भी अपने लिए अपनों के लिए ऐसी कोई आवश्यकता है तो आप हमारी ज्योतिष जाँच सेवा का लाभ लेने के लिए हमारी निर्धारित शुल्क जमा करके कर सकते हैं हमारे यहाँ संपर्क -seemore... http://jyotishvigyananusandhan.blogspot.in/p/blog-page_10.html


 


No comments:

Post a Comment